Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खाटू श्याम मंदिर के पुजारी का फंदे से लटका मिला शव, मचा हड़कंप

Suicide

suicide

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक खाटू श्याम मंदिर (Khatu Shyam Temple) के पुजारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू की। सदर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, आकाश मिश्रा डेढ़ साल पहले सोनीपत आया था। शुरुआत में वो साई मंदिर में काम करता था और उसके बाद नकलोई गांव में स्थित खाटू श्याम मंदिर (Khatu Shyam temple) में डेढ़ साल से पुजारी था। आकाश मिश्रा की उम्र 20 साल थी। जब सुबह गांव के लोग मंदिर में पहुंचे तो उन्होंने देखा की पुजारी ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मृतक आकाश के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा गांव नकलोई में डेढ़ साल से पुजारी का काम करता था। उसकी खुदकुशी की जानकारी उन्हें पुलिस से मिली। बीती 25 तारीख को आकाश से बात हुई थी और ऐसी कोई बात उनके सामने नहीं आई, जिसकी वजह से उसने फांसी लगाई हो। आत्महत्या के कारणों का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है।

‘हमारे साथ कुछ भी हो सकता था’, संसद हमले की 22वीं बरसी पर हुई घटना को लेकर डरे सांसद

इस मामले पर सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि गांव नकलोई से सूचना मिली थी कि गांव में स्थित खाटू श्याम मंदिर में पुजारी ने मंदिर में ही ऊपर बने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों के बयान के आधार पर 174 की कार्रवाई की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version