Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेसारी का काजल पर हमला, कहा- मेरी मिलनी के लिए सात जनम लेने पड़ेंगे

khesari-kajal raghwani

khesari-kajal raghwani

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच हुए बवाल के बाद एक और सुपरहिट जोड़ी टूटती नजर आ रही है। अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक-दूसरे पर हमला बोलते  हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में खेसारी ने काजल राघवानी पर धोखा देने का आरोप मढ़ा तो लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान काजल ने भी कह दिया कि उन्हें खेसारी बेवजह बदनाम कर रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर से खेसारी ने वीडियो जारी कर काजल को जवाब दिया है। उन्होंने इस वीडियो में काजल का नाम लिए बिना बहुत कुछ कह डाला है।

काजल राघवानी ने कहा था कि खेसारी नहीं बल्कि पवन सिंह की वजह से उन्हें स्टारडम मिला है। वहीं इस बयान को लेकर खेसारी ने काजल राघवानी पर तंज कसते हुए कहा- ‘संघर्ष में मेरी कोई उपलब्धि नहीं थी लेकिन अगर उसके बाद कोई फिल्म हिट हो जाती तो मुझे भी अच्छा लगता। मुझे बड़ी खुशी होती अगर ऐसा होता कि खेसारी के बाद कोई फिल्म हिट हो गई’।

खेसारी ने नसीहत देते हुए कहा कि- जुबानी जंग बंद करिए, काम पर ध्यान दीजिए। काजल राघवानी के इंटरव्यू पर खेसारी ने बिना नाम लिए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- ‘आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा’।

तीसरी बार मां बनेंगी लीजा हेडन, बिकनी में दिखाया क्यूट बेबी बंप

खेसारी ने कहा है कि ‘मेरी मिलानी के लिए कुछ लोगों को सात जनम लेने पड़ेंगे। मेरे जितना काम करके दिखाओ। आज तकलीफ हुए मुझे लेकिन मैं गुस्सा नहीं हूं। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो’?

खेसारी का कहना है कि ‘मुझे ‘आपकी’ बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं जितना आप सोच रहे हैं।’

खेसारी का ये भी कहना है कि उनके पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई लोग पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि वो 2011 से आए हैं तभी से वो कई लोगों को चुभ रहे हैं। जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा’।

Exit mobile version