Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार जवानों के साथ मस्ती करते आए नज़र

Akshay Kumar was seen having fun with the soldiers

Akshay Kumar was seen having fun with the soldiers

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फ़िल्मों के ज़रिए देश और समाज की बात करते रहे हैं। वहीं, रियल लाइफ़ में वो भारतीय सेना और जांबाज़ जवानों के प्रशंसक माने जाते हैं और आर्मी से जुड़े कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। दरअसल गुरुवार को अक्षय कश्मीर में एलओसी पर बीएसएफ जवानों के बीच नज़र आए, जहां कि तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं।

अक्षय जम्मू एंड कश्मीर के बंदीपुरा ज़िले के गुरेज़ सेक्टर में पहुंचे थे। इन तस्वीरों में अक्षय जवानों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। किसी के साथ पंजा लड़ा रहे हैं तो कहीं अफ़सरों के साथ डांस कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अक्षय ने लिखा- हमारी सीमाओं की रक्षा कर रहे बीएसएफ (Border Security Force) के जांबाज़ जवानों के साथ यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक दिल छू लेने वाला अनुभव रहता है। असली हीरोज़ से मिलना। मेरे दिल में सम्मान के सिवा कुछ नहीं है।

इंडियन आइडल 12 में फादर्स डे स्पेशल एपिसोड पर कंटेस्टेंट ने जीता दर्शकों का दिल

वहीं दूसरी ओर बीएसएफ के ट्विटर एकाउंट से भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गयी हैं। इन तस्वीरों में जवानों से पंजा लड़ाते हुए और उनके साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। अक्षय ने विजिटर्स बुक में भी साइन किया। बीएसएफ की ओर से अक्षय को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गफतेही

 

 

Exit mobile version