Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खुशी कपूर हुईं कोरोना पॉज़िटिव, जाह्नवी और बोनी कपूर भी हुए क्वारंटाइन

मुंबई। पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस से कई सेलिब्रिटीज संक्रमित हो चुके हैं। सुमोना चक्रवर्ती, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, प्रेम चोपड़ा समेत कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

अब खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की बहन खुशी कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर घर पर क्वारनटीन में हैं। हाल ही में जाह्नवी ने थर्मामीटर मुंह में लगाकर कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिसके बाद उनके फैन्स थोड़े परेशान हो गए थे। एक्ट्रेस से लगातार पूछ रहे थे कि आखिर उन्हें क्या हो गया है।

जाह्नवी ने अपनी पोस्ट में एक नहीं बल्कि, कई सारी अलग-अलग एक्टिविटीज की फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में जाह्नवी, थर्मामीटर लगाए नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। जबकि एक फोटो में वह अपनी बहन खुशी कपूर संग आराम करते हुए देखी जा सकती हैं।

एक तस्वीर में जाह्नवी ने पेंटिंग और कलर्स की फोटो शेयर की है, जबकि एक दूसरी फोटो में उन्होंने किताब की तस्वीर शेयर की है। जाह्नवी की सभी तस्वीरें देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि वह फिलहाल घर पर हैं और इन सभी एक्टिविटीज के साथ अपना दिन गुजार रही हैं।

देश में बेलगाम हुआ कोरोना, 24 घंटे में एक लाख 68 हजार से ज्यादा नए मरीज

हालांकि, परिवार की ओर से अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है कि वह कोरोनावायरस की चपेट में हैं या नहीं। इससे पहले अर्जुन कपूर भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे थे। हालांकि, हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। अंशुला कपूर, रिया कपूर और पति करण बुलानी भी इस वायरस की चपेट में आए थे, लेकिन सभी इससे जंग जीत चुके हैं।

Exit mobile version