Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कियारा आडवाणी ने नंगे पैर किया तपती रेत पर ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस

Kiara Advani Akshay Kumar

कियारा आडवाणी अक्षय कुमार

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हो चुका है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तपती रेत पर नंग पैर डांस करने का अनुभव साझा किया है। कियारा का कहना है कि एक एक्टर के रूप में आपको पता होना चाहिए कि बर्फ में शिफॉन की साड़ी पहनकर और तपती रेत पर नंगे पैर डांस, कब और कैसे करना होता है।

कियारा कहती हैं कि फिल्म का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ सबसे शानदार अनुभव रहा। इसकी शूटिंग में सबसे ज्यादा मस्ती की गई। फैन्सी आउटफिट से लेकर लोकेशन बहुत खूबसूरत रहा। किसी भी फिल्म में बर्फ में शिफॉन की साड़ी पहनकर डांस करना और नंग पैर तपती रेत पर डांस करना, दोनों ही अनुभव एक बराबर हैं। कमिर्शियल फिल्म में दोनों ही चीजों को करना आपको आना चाहिए।

कार्तिक आर्यन के हेयरस्टाइल को किया फैन्स ने सलमान खान के ‘तेरे नाम’ लुक से कंपेयर

बता दें कि ‘बुर्ज खलीफा’ नाम का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अलग-अलग लोकेशन पर डांस कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 4.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी साथ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं। यह तमिल फिल्म ‘मुनी 2 कंचना’ का हिंदी रीमेक है।

Exit mobile version