Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपहरण कर बीए छात्र को नग्न कर पीटा, वीडियो बनाकर मांगी पांच लाख की फिरौती

Kidnap

kidnap

जोधपुर। शहर के शास्त्रीनगर इलाके जी ब्लॉक में रहने वाले एक बीए अंतिम वर्ष छात्र का उसके दोस्त और तीन अन्य युवकों ने अपहरण (kidnapped) कर लिया। अपहरण कर पहले फलोदी ले गए। वहां से जैसलमेर ले जाकर एक सूने कमरे पर रखा। उससे क्रिप्टो करेंसी की मांग की। चाकू दिखाकर मारपीट करने के साथ नग्न कर दिया।

आरोपितों से उससे पांच लाख की फिरौती भी मांगी। बाद में उसे बिना नंबरी बोलेरो में डालकर लाए और जोधपुर छोड़ दिया। पीडि़त छात्र सोमवार को उदयमंदिर थाने पहुंचा और केस दर्ज कराया। पुलिस इसमें बुधवार शाम तक खुलासा कर सकती है।

उयदमंदिर थाने के एएसआई गोरधनराम ने बताया कि बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाला एक छात्र शास्त्रीनगर जी ब्लॉक में रहता है। 6 फरवरी को उसके एक मित्र सर्किट हाऊस रोड पर रहने वाले आयुष ने फोन उसे अपने कमरे पर बुलाया। जहां पहुंचने पर छात्र को आयुष मिला और कुछ देर बाद एक स्वीफ्ट कार वहां आई।

25 लाख की फिरौती के लिए किया बालक का अपहरण, 3 महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

कार में तीन युवक सवार थे। इन लोगों ने बीए छात्र को जबरन कार में डाला और चाकू दिखाया। वे उसे कार से फलोदी होते हुए जैसलमेर की तरफ ले गए। बीच रास्ते छात्र से मारपीट की गई और क्रिप्टो करेंसी मांगी गई।

एएसआई गोरधनराम ने बताया कि पीडि़त छात्र ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि कार में सवार उसके मित्र आयुष व उसके साथियों ने चाकू दिखाते हुए धमकाया और मारपीट की। बाद में जैसलमेर में एक बंद सूने कमरे पर लेकर गए। जहां नग्न कर वीडियो बनाया और बुरी तरह पीटा।

अपहरण का षड्यंत्र रच पिता से पांच लाख की फिरौती मांगने वाला बेटा गिरफ्तार

जब उसने क्रिप्टो करेंसी होने से इंकार किया तो पांच लाख की फिरौती मांगने के साथ जान की धमकी दी। बाद 7 फरवरी को यह लोग उसे एक बिना नंबर बोलेरो में डालकर जोधपुर लाए और सर्किट हाऊस पर छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि घटना में गहन अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपितों की तलाश में दबिशें दी जा रही है।

Exit mobile version