Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपने बच्चों को बचाने के लिए कर दी मासूम भतीजे की हत्या, ताई गिरफ्तार

murder

murder

मेरठ। मुंडाली थाना क्षेत्र के सिसौली में 05 साल के भानु प्रताप की हत्या उसकी ताई मुकेश ने की थी। तंत्र-मंत्र के चक्कर में ताई और उसके नाबालिग बेटे ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित महिला और बच्चे को पकड लिया है।

सिसौली गांव में लगभग दस दिन पहले वीर सिंह के 05 साल के मासूम बच्चे भानु प्रताप की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव अपने ताऊ के घेर से भूसे के ढेर से बरामद हुआ था। बच्चे की गला रेतकर हत्या की गई थी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की कई टीमों को इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए लगाया था।

गुरुवार को पुलिस ने हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा कर दिया। पुलिस ने बच्चे की हत्या में उसकी सगी ताऊ मुकेश पत्नी नरेश तोमर को गिरफ्तार कर लिया। एसओ मुंडाली सुभाष सिंह ने बताया कि पुलिस को पूछताछ में आरोपित मुकेश ने बताया कि उसके शादी के बाद पैदा हुए आठ बच्चों में से केवल दो बच्चे जीवित बचे।

जीवित बच्चे भी बीमार रहते है। उसने सुना था कि किसी बच्चे की बलि देने के बाद उसके बच्चे स्वस्थ रह सकते हैं। इसी तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास में आकर उसने अपने भतीजे भानु को घर बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कमरे में भूसे में छिपा दिया।

मौका मिलने पर उसके शव को कहीं पर फेंकने की योजना था। इससे पहले ही पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। इस कार्य में मुकेश के नाबालिग बेटे ने भी उसका साथ दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तारी कर लिया।

Exit mobile version