अमित हत्याकाण्ड़ का खुलासा: व्हाइटनर का नशा न मिलने पर की हत्या

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। चौक पुलिस ने अमित हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि व्हाइटनर को लेकर उसका विवाद हुआ था, जिसके बाद वह नशे की हालत में ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी की निशादेही पर मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

इंस्पेक्टर अतुल कुमार तिवारी ने बताया कि 27 अक्टूबर को काकोरी के टिकैतगंज निवासी सुरेश के 16 वर्षीय पुत्र अमित उर्फ अनित की हत्या कर दी गई थी। अगले दिन अमित का शव सड़क किनारे मिलने के बाद हड़कंप मच गया था।

ये भी पढ़ें:- स्टंटबाजी का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, कमरे में कैद हुई वारदात 

पुलिस का कहना है कि सर्विलांस के जरिए जांच में सामने आया कि वारदात के दिन शनि शर्मा के मोबाइल की लोकेशन घटना स्थल के आस-पास मिली थी। इस पर पुलिस आरोपी शनि की तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखिर की सूचना पर पुलिस ने चौक के सोंधी टोला निवासी शनि शर्मा को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में हत्यारोपी ने बताया कि वह घटना के दिन मृतक अमित से व्हाइटनर की मांग की थी। इस पर अमित ने व्हाइटनर देने से मना कर दिया था। नशे की हालत में होने के कारण हत्यारोपी ने अमित के ऊपर ईंट से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद मृतक का मोबाइल उसके घर के पास छिपा दिया था। पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाइल फोन को बरामद कर लिया गया है।

मालिक पर लगाया था हत्या का आरोप

मृतक चौक निवासी आकाश के यहां करीब पांच साल से काम करता था। वारदात के बाद मृतक के परिजनों ने उस पर हत्या का आरोप लगाया था और मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में आकाश की भूमिका नहीं सामने आई। वहीं सर्विलांस के जरिए अहम सुराग मिलने पर हत्यारोपी शनि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टेलर की दुकान पर काम करता था मृतक

अमित सआदतगंज निवासी टेलर आकाश सोनी के घर पर काम करता था। आकाश सोनी की तहरीर पर चौक कोतवाली में हत्या व साक्ष्य छुपाने की अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी। सर्विलांस सेल और मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को पुलिस ने लोहिया पार्क के पास से अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
Loading...

You may also like

जंगल मे मिला महिला का कंकाल

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के दुल्हाशुमाली के ककरहवा