Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हत्यारा प्रेमी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार, प्रेमिका का गला दबाकर किया था दुष्कर्म

arrested

arrested

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर में हुई छात्रा की हत्या मामले का राजफाश 24 घंटे के अंदर पुलिस ने कर दिया। छात्रा की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबा कर की थी। हत्या के पूर्व आरोपी प्रेमी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करते समय उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर पुलिस ने रविवार को उसे मीडिया के सामने पेश किया।

क्षेत्राधिकारी सदर चारू द्विवेदी ने बताया कि 03 सितम्बर की शाम 06 बजे के लगभग माधोपुर गांव में झाड़ियों के बीच एक युवती का अर्धनग्न शव मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से मृत छात्रा का बैग, उसमें रखा कॉपी-किताब और आधार कार्ड अपने कब्जे में लिया था। छात्रा की शिनाख्त हुई तो पुलिस ने उसके पिता से उसका मोबाइल नम्बर मांगा। सर्विलांस की मदद ली गई तो सामने आया कि माधोपुर में जहां छात्रा का शव मिला था वहां उसके मोबाइल नम्बर के अलावा आरोपी का मोबाइल नम्बर भी काम कर रहा था। इसके सहारे पुलिस ने आरोपी शिवपुर अष्टभुजी कॉलोनी निवासी गोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो पूरा मामला सुलझ गया।

सीओ ने बताया कि आरोपी गोपी इससे पहले भी वर्ष 2016 में एक मासूम के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में शिवपुर थाने से जेल भेजा गया था। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर था। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने आरोपी के गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

आरोपी गोपी ने मीडिया कर्मियों को बताया कि मेरे बुआ का घर छात्रा के घर के समीप ही है। बुआ के घर आने-जाने के दौरान ही छात्रा से परिचय हुआ था। पिछले कई वर्षो से छात्रा से मेरी फोन पर लम्बी-लम्बी बातें होती थी। हाल के दिनों में वह मुझसे बात कम करने लगी। तब मुझे शंका हुआ कि इसने कोई नया दोस्त बना लिया हैं। इसके बावजूद कभी-कभी छात्रा से बातचीत हो जाती थी। दो सितम्बर को साइकिल से छात्रा से मिलने उसके स्कूल के पास गया। आरोपी ने बताया कि अखरी स्थित अपने कॉलेज से छात्रा बाहर निकली तो उसने बुलाया। फिर छात्रा को लेकर वह शूलटंकेश्वर होते हुए माधोपुर गया और झाड़ियों में साइकिल खड़ी कर कुछ देर छात्रा से बात की।

छात्रा ने बताया कि मेरे घर वालों को शक हो गया है। इसलिए पुराने नम्बर पर फोन मत करना। बात करने के लिए मुझे नया सिम दिला दो। उसकी बात सुन मेरे मन में शंका हुई कि ये अब किसी दूसरे को चाहने लगी है। इसके बाद मैने जबरन दुष्कर्म करने के दौरान ही उसका गला दबा दिया। छात्रा की चीख किसी को सुनाई न दे, इसके लिए मुंह में कपड़ा ठूस दिया था। हत्या के बाद शव को अर्धनग्न अवस्था में छोड़ कर उसका मोबाइल लेकर भाग गया था। सीओ ने बताया कि आरोपी को लठिया तिराहे के समीप से गिरफ्तार किया गया।

Exit mobile version