Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किंग खान ने गौरी खान के साथ किया कुछ ऐसा की पूरे परिवार के उड़ गए होश

shahrukh khan-gauri khan

shahrukh khan-gauri khan

शाहरुख खान  और गौरी खान  की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। पब्लिक इवेंट्स के दौरान भी हर किसी की नजरें इस जोड़ी पर बनी रहती है। दोनों की केमेस्ट्री इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है।

शाहरुख कई बार गौरी खान संग अपनी लव स्टोरी शेयर कर चुके हैं और साथ ही दोनों की लव स्टोरी शादी के मुकाम तक कैसे पहुंची इसके बारे में भी बता चुके हैं। दोनों सालों से साथ में हैं और अपनी शानदार केमेस्ट्री से हर किसी को हैरान करते आ रहे हैं। हालांकि, इंटर रिलीजन मैरिज के चलते दोनों की शादी खूब चर्चा में भी रही थी।

एक चैट शो के दौरान शाहरुख खान ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले थे और बताया था कि कैसे लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप कर रहे थे। साथ ही लोग यहां तक बात कर रहे थे कि क्या अब गौरी अपना धर्म बदल देंगी। क्या शाहरुख उन्हें ऐसा करने के लिए कहेंगे। शाहरुख ने अपनी शादी के रिस्पेशन के दौरान भी लोगों को ऐसा कहते सुना। जिस पर उन्होंने गौरी और अपने परिवार संग एक प्रैंक करने का सोचा और शाहरुख के इस प्रैंक के बाद गौरी काफी हैरान रह गई थीं।

रियलमी जल्द ही लांच कर सकता है सी सिरीज का धमाकेदार नया स्मार्टफोन

दरअसल, फरीदा जलाल के एक चैट शो में शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि जब उनकी शादी का रिसेप्शन था तो उन्होंने अपने रिलेटिव्स को गौरी के धर्म परिवर्तन के बारे में बात करते सुना। इस पर उन्होंने कुछ फनी करने का डिसाइड किया और शाहरुख दोपहर के एक-डेढ़ बजे के लगभग गौरी के पास गए। उन्होंने गौरी से कहा- ‘चलो गौरी बुरखा पहनो और नमाज़ पढ़ो। चलो जल्दी करो।’

ये सुनते ही गौरी का परिवार और खुद गौरी खान भी हैरान रह गईं। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि शाहरुख ये क्या कह रहे हैं। शाहरुख ने अपना प्रैंक जारी रखते हुए कहा – ‘देखिए, आज से तो ये बुरखे में ही रहेगी. ना तो घर से बाहर निकलेकी। हम इसका नाम भी बदल देंगे. इसका नाम आयशा होगा.’ लेकिन, जब सब काफी परेशान होने लगे तो उन्होंने सबके सामने खुलासा किया कि यह सिर्फ एक प्रैंक था। शाहरुख ने अंत में कहा- ‘मुझे बहुत मजा आया था। लेकिन, मैं सबको सबक भी देना चाहता था कि सबको अपने धर्म का सम्मान करना चाहिए, लेकिन इसे प्यार के रास्ते में नहीं आना चाहिए।’

Exit mobile version