Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किंग खान की बेटी सुहाना ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

King Khan's daughter Suhana

King Khan's daughter Suhana

बॉलीवुड के डॉन यानी शाहरुख खान की सुहाना भले ही बॉलीवुड की इस रंगीन सी दुनिया से अभी दूर है। लेकिन वे फिर भी अक्सर सुर्खियों में आ हि जाती है। दरअसल सोशल मीडिया पर वो किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने फैंस के साथ खूब जुड़ी रहती हैं और लोग भी सुहाना को बेहद पसंद करते हैं। सुहाना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में वायरल हो जाती है। इस बार उन्होंने मिरर सेल्फी शेयर की है।

खंड शिक्षा अधिकारी का निधन, लखनऊ के अस्पताल में ली अंतिम सांस

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कि जो एक मिरर सेल्फी है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बता दे तस्वीर में सुहाना काफी सुंदर लग रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में सुहाना का चेहरा नहीं दिख रहा। उनके ऐब्स नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर यूजर उनकी फिटनेस के दीवाने हो गए हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा के गानों ने माचाया तहलका

हाल ही में सुहाना ने फैंस को अपार्टमेंट के अंदर की झलक दिखाई थी। इससे पता चलता है कि सुहाना न्यूयॉर्क में जिस अपार्टमेंट में रहती हैं, इसमें सुविधाएं किसी होटल से कम नहीं हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने न्यूयॉर्क वाले घर की फोटो शेयर की थी।

इस तस्वीर में उनके घर की बालकनी का खूबसूरत नजारा देखने को मिला था। तस्वीर में एक रूम भी दिखाई दे रहा था, जिसमें टेबल और कुर्सी रखी हुई थी। सुहाना फिलहाल न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही हैं। जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगी।

 

Exit mobile version