Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने घर पहुंचे किन्नर, कर डाली इतनी की डिमांड

rahul-disha

rahul-disha

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इसी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं। सोशल मीडिया पर राहुल-दिशा की शादी और प्री-वैडिंग सेरेमनी के वीडियो छाए रहे।

मेंहदी, हल्दी, संगीत, बारात से लेकर शादी-मंडप तक की फोटोज फैंस के बाद दिशा परमार के गृह प्रवेश का वीडियो भी सामने आया। अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राहुल-दिशा किन्नर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे। जहां किन्नरों ने दोनों के साथ डांस किया और फिर उन्हें आशीर्वाद भी दिया। इस दौरान दिशा और राहुल दोनों ही नाइट सूट पहने हुए थे। किन्नर ने राहुल दिशा को यह भी बताया कि वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाते हैं।

किन्नर ने नए नवेले जोड़े की नजर भी उतारी। इसके बाद किन्नर दिशा की नजर उतारते हुए कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे।

पॉर्न स्टार मिया खलीफा की टूटी शादी, बोली- बहुत कोशिश की लेकिन….

इसके बाद वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की भारी भरकम डिमांड करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब तक इंडस्ट्री के कई जोड़ों और उनके बच्चों को आशीर्वाद दे चुके हैं। वह कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन सभी के घर जाते हैं।

Exit mobile version