Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खुद कि फ़िक्र छोड़ किरण खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ, वेंटिलेटर के लिए दिए एक करोड़ रुपये

Kiran Kher raised his support hand, gave one crore rupees for ventilator

Kiran Kher raised his support hand, gave one crore rupees for ventilator

देशभर में एक बार फिर कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। एक बार फिर देश के लोग इस महामारी के आगे कमज़ोर से पड़ गए हैं। अब तो हालात ये हो चुके हैं कि संक्रमित मरीजों को इलाज तक भी नहीं मिल पा रहा है। इलाज के लिए जरूरी संसाधनों की कमी के चलते कई मरीज अस्पताल में ही दम तोड़ रहे हैं। जिसको देखने के बाद बॉलीवुड के कुछ दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री मदद के लिए आगे आ रहें हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) ने भी लोगों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। उन्होंने कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में डाक्टरों का योगदान सबसे अहम : योगी

चंडीगढ़ से सांसद और फिल्म अदाकारा किरण खेर इन दिनों खुद कैंसर से पीड़ित हैं और अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रही हैं। इसी बीच किरण का मदद करने का यह कदम काफी सराहनीय है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। किरण ने कोरोना से जूझ रहे मरीजों के लिए वेंटिलेटर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपये दान किए हैं।

कोविड-19 के बिगड़ते हालात पर PM मोदी की हाईलेवल बैठक, मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर का किया रिव्यू

किरण ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी दी है। साथ ही किरण ने लिखा ‘आशा और प्रार्थना के साथ मैं एमपी फंड से COVID-19 के रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए PGI चंडीगढ़ को एक करोड़ रुपए दे रही हूं। इस मुश्किल समय में आप सभी के साथ मजबूती से खड़ी हूं।’

 

Exit mobile version