Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज शाम आमने सामने होगी केकेआर और सीएसके, जानें किसका पलड़ा भारी

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज शाम कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स सीरीज का 15वां मैच खेलने मैदान में उतरेंगे। चेन्नई लगातार दो जीत के बाद सीजन में जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी वहीं दूसरी ओर केकेआर लगातार मिली दो हार के बाद सीजन में वापसी करना चाहेगी। आज हम आप को दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े, रिजल्ट, टीम के बारे में पूरी डिटेल्स दिखा रहें है।

एमएस धोनी का फॉर्म भले ही अभी तक नजर नहीं आया हो लेकिन टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ ऐसा नहीं है। चेन्नई की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है और वो अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। पिछले दो मैचों में टीम की तेज गेंदबाजी और स्पिन विभाग ने दिखा दिया है कि टीम कितनी मजबूत है।

मैच हारने के बाद आखिर क्यों ट्रोल हो गया मुंबई इंडियंस का ये खास खिलाडी

वहीं केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है जबकि टीम के दूसरे खिलाड़ी भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। रसल बल्लेबाजी में तो कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन अपनी गेंदबाजी से उन्होंने काफी प्रभावित किया है।

इन दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 24 मैच खेले गए हैं और चेन्नई इसमें काफी आगे है लेकिन पिछली बार जब ये दोनों टीमें दो बार भिड़ी थी तो 1-1 बार दोनों टीमें जीतने में कामयाब रही थी। इस सीजन में ये दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। देखना वाकई दिलचस्प होगा कि जीत किसके हाथ लगती है। क्या चेन्नई मैच जीत कर अपनी जीत की हैट्रिक लगाएगी या फिर केकेआर आज का मैच जीतकर सीजन में वापसी कर पाएगी। देखने के लिए जरूर देखें आज का ये रोमांचक मुकाबला।

Exit mobile version