Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैच से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बदला अपना लुक

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में बुधवार को अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में कप्तान दिनेश कार्तिक की अगुवाई में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है। यह मैच कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए भी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा जो कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों मोर्चो पर इस सत्र में अभी तक नहीं चल सके हैं।

आकाशवाणी पर मिलेगी ताजा भर्ती, नौकरी, रिजल्ट और ट्रेनिंग प्रोग्राम की जानकारी

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक अचानक से चर्चा में आ गए हैं और वजह है उनका लुक। उन्होंने अपने लुक में बदलाव करते हुए मुंबई  के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को इसके लिए चैलेंज भी किया है। दरअसल, दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पहले तो बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आते हैं और कुछ समय बाद ही फिर वे अपने नए लुक में होते हैं।

बुधवार को कोलकाता और चेन्नई के बीच होनेवाले मैच की बात करें, तो दोनों ही टीमों के लिए यह बेहद ही अहम मैच है। केकेआऱ ने अब तक खेले अपने चार मैचों में से दो में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, चेन्नई इस सीजन में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है। उसे अपने पांच मैचों में से दो में जीत मिली है और तीन में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है।

Exit mobile version