Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टॉप 2 और इनिंग्स में वापस आने के लिए आज शाम होगा ‘केकेआर बनाम डीसी’

'KKR vs DC' will happen this evening to return to the top 2 and innings

'KKR vs DC' will happen this evening to return to the top 2 and innings

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज आईपीएल का धमाकेदार मुकाबला शाम 7 बजे खेला जाएगा। ये मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स की धमाकेदार बल्लेबाजी को एक बार फिर से परखने के लिए रखा जाएगा क्योंकि वे गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में एक स्टार-स्टडेड दिल्ली कैपिटल के खिलाफ जीत की गति का निर्माण करेंगे।

वहीं उनके गेंदबाज , विशेष रूप से सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती की-मास्टर-अपरेंटिस ‘की स्पिन जोड़ी ने विरोधों को सीमित करने में एक उत्कृष्ट काम किया है, केकेआर के शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी ने उन्हें सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ एक आसान 124 रनों का पीछा करते हुए, केकेआर के शीर्ष क्रम ने कप्तान इयोन मोर्गन की अगुवाई में 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 17 रनों पर अपने चार मैचों की हार की लकीर खींचने के लिए माफ़ कर दिया।

इंग्लैंड दौरे पर जाएगी विराट की सेना, चार्टर प्लेन से होगी रवाना

वहीं डीसी इस मुकाबले में टॉप पर जाने के लिए पूरी कोशिश करेगी। बैटिंग लाइन-अप शेखी बघारने वाले टूर्नामेंट के प्रमुख रन बल्लेबाज शिखर धवन (265 रन) पर हैं। इतना ही नहीं उनके कप्तान ऋषभ पंत भी फॉर्म में हैं। लेकिन केकेआर को ये मैच जितना बहुत जरुरी हैं क्योंकि में अपनी चढ़ाई जारी रखना चाहती है।

ब्राइट स्टार हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 17 कोरोना मरीजों की मौत

संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली:  अवेश खान, स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपाल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान मेरीवाला, एम सिद्दार्थ, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स और अनिरुद्ध जोशी।

कोलकाता नाइट राइडर्स: इयोन मोर्गन (सी), दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, नितीश राणा, टिम सीफर्ट, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, शिवानी मावी, लॉकी फर्ग्यूसन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, संदीप वारियर, प्रदीपरियर कृष्णा, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, हरभजन सिंह, करुण नायर, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर और पवन नेगी।

 

Exit mobile version