Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानिए एक एपिसोड के कितने पैसे लेती हैं ये खूबसूरत अदाकारा

Know how much this beautiful actress takes for an episode

Know how much this beautiful actress takes for an episode

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी सीरियल  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा की बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी (shivangi joshi Birthday) आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। बेहतरीन अभिनय और क्यूटनेस के लिए जानी जाने वाली शिवांगी सभी के दिल जीतने वाली शिवांगी की सोशल मीडिया (social media) पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

उन्होंने 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचौली’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिवांगी का नाम आज की तारीख में टीवी की महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। तो आइए उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं कि कितनी फीस लेती शिवांगी जोशी। रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए शो शिवांजी जोशी को भारी भरकम फीस दी जाती है। शो के एक एपिसोड के लिए एक्ट्रेस 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं। बता दें कि साल 2016 से शिवांगी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथ अपना सफर शुरू किया।

तौकते तूफान में पानी-पानी हुआ अमिताभ का ऑफिस

जैसा कि हम सब जानते हैं कि शो में शिवांगी और मोहसीन की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। शो के शुरुआत में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों ने साल 2017 में दोनों के अफेयर के चर्चे जोरो-शोरों पर थे। हालांकि दोनों के अपने अफेयर की खबर को मीडिया से नहीं छुपाया और खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आते थे। एक बार एक इंटरव्यू में मोहसीन ने कहा था कि शिवांगी की मासूमियत पर वह अपना दिल हार बैठे हैं। लेकिन फिर कुछ समय बाद खबरें आने लगीं कि टीवी का यह खूबसूरत जोड़ा अलग हो गया है। वहीं दोनों के ब्रेकअप की खबरों पर मुहर तब लगा जब मोहसीन ने बताया कि वह और शिवांगी अब साथ में नहीं है। हालांकि अगल होने के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती बरकरा है और सेट पर दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं।

 

Exit mobile version