Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानें कोहली के ना होने से कितना पड़ेगा भारतीय टीम पर फर्क

virat kohli

विराट कोहली

नई दिल्ली| 27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स पर इन दिनों जमकर पसीने बहा रहे हैं। भारत को इस दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम के कप्तान विराट कोहली एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट जाएंगे और उनकी अनुपस्थिती में अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने कहा है कि विराट के ना होने से भारतीय टीम काफी कमजोर पड़ सकती है। इसी बीच, विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि टीम इंडिया को बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में विराट की कमी जरूर खलेगी।

रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा के लिए कम हो सकता है क्वारंटाइन पीरियड

एएनआई के साथ बातचीत करते हुए कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा, ‘विराट का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसा रिकॉर्ड है यह सभी को पता है, वह टीम को मोमेंटम देते हैं और वह ऐसे कप्तान हैं, जो आगे से लीड करते हैं।

कोहली काफी फोकसड रहते हैं, तो मुझे लगता है उनकी यह क्वॉलिटी को टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जरूर मिस करने वाली है। मेजबान टीम का पलड़ा थोड़ा सा भारी नजर आ रहा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि कोहली की गैरमौजूदगी में जिन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमारे टीम में काफी टेलैंटड खिलाड़ी मौजूद हैं।’

Exit mobile version