Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानिए Real me इसी महीने कर सकती है भारत में ईयरबड्स 3 की लॉन्चिंग

ईयरबड्स 3 की लॉन्चिंग

ईयरबड्स 3 की लॉन्चिंग

नई दिल्लीः Real me कंपनी इसी महीने जल्द ही अपने Real me Buds 3 को लॉन्च कर सकती है। इसे लेकर YouTube पर एक वीडियो के जरिए खुलासा किया गया है। कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने YouTube पर अपने वीडियो सत्र AskMadhav के नए एपिसोड में इस पर खुल कर बात की हैं।

सीईओ माधव शेठ का कहना है कि Real me Buds 3 बीते साल कंपनी लॉन्च किए गए वायर्ड ईयरबड्स Real me Buds की जगह लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आने वाले समय Real me लैपटॉप लाने की दिशा में कंपनी की योजनाओं के बारे में संकेत दिए हैं। माधव शेठ का कहना है कि Real me कंपनी आने वाले समय में हुआवेई सब-ब्रांड हॉनर और Xiaomi के समान लैपटॉप की लॉन्चिंग पर भी विचार कर रही है।

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलते ही खंड शिक्षा अधिकारी ने लगाई फांसी

सीईओ माधव शेठ के अनुसार Real me अपने प्रोडक्ट के विस्तार के साथ ही वियरेबल्स मार्केट में अपने उपस्थिती दर्ज करा सकती है। उनका कहना है कि आने वाले समय में कंपनी एक उच्चत्तम स्मार्टवॉच और ज्यादा से ज्यादा शोर को रोक सकने वाला ईयरबड लाने की योजना बना रही है।

12 मिनट के वीडियो सत्र में माधव शेठ ने भारतीय बाजार के लिए Real me के रोडमैप का कुछ विवरण प्रदान किया है। माधव शेठ ने उल्लेख किया कि Real me Buds 3 “एक अलग शैली में” शुरू होगा और इसकी श्रृंखला में “अद्वितीय” होगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि नए वायर्ड ईयरबड्स अपने पहले के वायर्ड ईयरबड्स Real me Buds के जैसी सस्ती कीमत पर उपलब्ध होंगे। बीते साल लॉन्च हुआ वायर्ड ईयरबड्स Real me Buds की कीमत बाजार में 599 रुपए थी।

 

Exit mobile version