Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिलायंस जियो के जानिए कुछ खास प्लान्स, जो डेटा के साथ Disney + Hotstar की मेंबरशिप देते हैं फ्री

Know some plans of Reliance Jio, that give free Disney + Hotstar membership

Know some plans of Reliance Jio, that give free Disney + Hotstar membership

रिलायंस जियो ने कुछ ही दिनों में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। वे शुरुआत से ही अपने प्रीपेड प्लान पर ज्यादा फोकस किया है। Jio अपने यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने के मकसद से नए-नए प्लान लता रहा है। आज हम आपको जियो के उन खास प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जिनके साथ डेटा, कॉलिंग, SMS की सुविधा के साथ-साथ Disney + Hotstar की मेंबरशिप भी मिलती है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये से शुरू है। हम आपको रिलायंस जियो के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको यह मेंबरशिप मुफ्त में मिलेगी।

Reliance Jio का 401 रुपये वाला प्लानयह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान है जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार की मेंबरशिप मुफ्त दी जाती है। ये प्लान आपको 15 रुपये प्रति से कम का पड़ेगा।  इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3 जीबी डेटा दिया जाता है। साथ ही 6 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। इस तरह कुल डेटा 90GB बन जाता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स की मुफ्त मेंबरशिप दी जाती है।

Oppo का Find X3 Pro Mars Exploration Edition हुआ लॉन्च

Jio का 598 रुपये वाला प्लानयह रोज 2 जीबी डेटा वाला पॉप्युलर प्लान है। प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस तरह ग्राहकों को कुल 112 GB डेटा मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा 1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार की मेंबरशिप और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

रिलायंस जियो का 777 रुपये वाला प्लानरिलायंस जियो का 777 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा और 5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलता है। इस तरह ग्राहकों को कुल 131 GB डेटा मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा  1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार की मेंबरशिप और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

पॉप्युलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप और टेलीग्राम ने ट्वीटर पर किया घमासान युद्ध

Reliance Jio का 2599 रुपये वाला प्लानयह रिलायंस जियो का सबसे महंगा प्लान है जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार की मेंबरशिप मुफ्त दी जाती है। यह सालभर का प्लान है। यानी इसमें 365 दिन की वैलिडिटी दी गई है और रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। साथ ही 10 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। इस तरह कुल डेटा 740GB बन जाता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स की मुफ्त मेंबरशिप दी जाती है।

 

Exit mobile version