Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानें जूही परमार के चमकदार और मजबूत बालों का राज है चावल का ये घरेलू नुस्खा

Juhi Parmar

जूही परमार

लाइफ़स्टाइल डेस्क। बालों की शाइनिंग कई बार प्रोडक्ट्स को लगाने की वजह से गायब हो जाती है। ऐसे में बालों की शाइनिंग बरकरार रखने के लिए अभिनेत्री जूही परमार ने सोशल मीडिया अपना ब्यूटी सीक्रेट शेयर किया है। जूही ने इंस्टाग्राम पर बालों की शाइन बरकरार रखने का एक ऐसा घरेलू नुस्खा बताया है जिसका ना तो कोई साइड इफेक्ट होगा साथ ही आपके बाल चमक जाएंगे। जानें जूही परमार का बालों को कंडीशनिंग करने का घरेलू नुस्खा।

जूही परमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- ‘हम में से ज्यादातर लोग रुखे बाल या फिर बालों के झड़ने को लेकर परेशान रहते हैं। बहुत सारे लोग इन समस्याओं से निपटने के लिए घरेलू नुस्खे आजमा रहे हैं। ऐसे में आज मैं आपको बालों को हेल्दी रखने का घरेलू नुस्खा बताते हैं। ये बहुत ही नैचुरल है और कैमिकल रहित है। ये आपको बालों को स्मूथ और सॉफ्ट कर देगा।’

सबसे पहले 2 बड़े चम्मच चावल और नींबू का रस लें। चावल को पानी में भिगो दें। चावल को पानी में भिगोने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि आपके बालों की लेंथ कितनी है। जिससे कि आपके बाल कवर हो जाएं। चावल को पानी में करीब आधे घंटे तक भिगो कर रखें। इसके जिस बर्तन में आपने चावल भिगोया है उसे अच्छे से मैश करें। इसके बाद आप देखेंगे कि चावल के पानी का रंग दूधिया जैसा हो जाएगा। इसके बाद पानी को छान लें। पानी को छानने के बाद उसमें नींबू का रस मिला लें। इसके बाद इसे अपने बालों पर लगाएं।

चावल के पानी के फायदे

Exit mobile version