Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानिए ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख की क्या है शादी को लेकर सोच

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। इसका कारण यह है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ 13 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। इस फिल्म की पूरी कहानी शादी के विषय पर लिखी गई है। सना शेख इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अपोजिट दिखाई देंगी।

कृति खरबंदा ने बेहद शानदार अंदाज में मनाया अपना बर्थडे

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनसे रियल लाइफ में शादी करने को लेकर सवाल पूछे गए तो फातिमा सना शेख ने कहा कि, वे शादी जैसी चीजों पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर उन्हें किसी के साथ रहना चाहते हैं तो उसके लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कभी शादी नहीं करेंगी।

2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करने तैयारियों में जुट गया UPSSC

टाइम्स नाऊ डिजिटल को दिए इंटरव्यू में शादी के बारे में पूछने पर फातिमा सना शेख ने कहा, ‘मेरा कोई टेक नहीं है। मैं अभी बच्ची हूं। मुझे जीने दो।’ जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी शादी करेंगी तो उन्होंने कहा, ‘कभी नहीं। नहीं, मैं शादी पर भरोसा नहीं करती।’ उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि, अगर आप किसी के साथ रहना चाहते हैं तो आपको अपनी शादी के किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है। शादी का यह मतलब नहीं है कि आप सच में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं। मैं इस मामले में खुले विचारों की हूं।’

चंकी पांडे ने बेटी अनन्या को दी जन्मदिन की बधाई

फातिमा सना शेख ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने चाची 420 और बड़े दिलवाले जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया। उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म दंगल में काम करने से मिली। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। ‘सूरज पे मंगल भारी’ में फातिमा ने मनोज बाजपेयी की बहन का रोल किया है। साथ ही साथ फातिमा अनुराग कश्यप की मल्टीस्टार फिल्म लूडो में दिखाई देंगी जिसमें राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बच्चन जैसे सितारों ने काम किया है। यह फिल्म नवंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

 

Exit mobile version