Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शमी के सपोर्ट में उतरे कोहली, बोले- हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं हैं

टी-20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली यहां भड़के हुए नज़र आए। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे हैं। विराट बोले कि किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है।

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है। ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।

विराट कोहली ने दो टूक कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं।

पाक से हार के बाद संतुष्ट हैं Mohammad Nabi, बोले- अफगानिस्तातन अंत तक लड़ी

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जब टीम इंडिया की हार हुई थी, तब मोहम्मद शमी को ऑनलाइन काफी ट्रोल किया गया था। तब बीसीसीआई से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक ने मोहम्मद शमी के समर्थन में आवाज़ उठाई थी, अब कप्तान विराट कोहली ने भी खुलेआम अपने खिलाड़ी का साथ दिया है।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी बात की। विराट बोले कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता है। वहीं, शार्दुल ठाकुर को लेकर विराट कोहली बोले कि वह हमारे प्लान्स में ज़रूर हैं, लेकिन मैच की कंडीशन के हिसाब से प्लेइंग-11 का फैसला किया जाएगा।

Exit mobile version