Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Koo एप ने लॉन्च किया नया लोगो, देखिये तस्वीर

Koo app launches new logo, see picture

Koo app launches new logo, see picture

भारत में डेवलप हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ‘कू’ (Koo) ने अपना नया लोगो लॉन्च किया है। देश के जाने-माने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रवि शंकर ने अपने 65वें जन्मदिन के अवसर पर इसका नया लोगो लॉन्च किया। आपको बता दें कि ‘कू’ एक भारतीय माइक्रो ब्लॉगिंग साइट है, जो कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। इस ऐप को व्हाट्सऐप के मुकाबले में मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था और अब ‘कू’ के पास 6 मिलियन से अधिक यूजर्स हैं। इसके नये लोगो की लॉन्चिंग पर कहा कि ‘कू’ ऐप देश और दुनियाभर में लाखों लोगों को जोड़ रहा है। आज मैं ‘कू’ ऐप के नये लोगो को लॉन्च करके खुश हूं। इतने कम समय में इस तरह का शानदार सोशल मीडिया ऐप बनाने के लिए अप्रमेय और उनकी टीम को मेरी ओर से बधाई।

Koo के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने इस अवसर पर कहा कि हम अपनी नयी पहचान को सबके सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह नया रूप है और हमारी नन्ही पीली चिड़िया के बालपन से किशोरावस्था में बढ़ने का संकेत है। यह चिड़िया सकारात्मकता से भरी हुई है और अब उड़ने के लिए तैयार है। हम गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर के आभारी हैं कि उन्होंने अपने 65वें जन्मदिन पर ‘कू’ के नये लोगो को लॉन्च किया।

गूगल पिक्सल 4ए को सस्ते में खरीदने का कल आखिरी मौका

Koo ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक टॉक टू टाइप (Talk to Type) फीचर को लॉन्च किया है। इसकी खासियत ये है कि जिस यूजर को टाइप करने में दिक्कत आती है, वो अपनी भाषा में बोलकर भी मैसेज टाइप कर सकता है। ये फीचर बाकी के तमाम वॉयस टाइपिंग फीचर की तरह ही है, लेकिन ये अधिकांश भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। यानी आप क्षेत्रीय भाषा बोलकर भी अपना मैसेज टाइप कर सकते हैं।

 

Exit mobile version