Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेड बिकनी में दिखी कृष्णा श्रॉफ, दिशा पटानी ने कहा- आग लगा दी

krishna shroff

krishna shroff

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। फोटो में कृष्णा श्रॉफ बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर दिशा पाटनी ने रिएक्ट किया है।

तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ रेड बिकिनी में बोल्ड पोज देते हुए दिख रही हैं। उन्होंने अपने ऐब्स फ्लॉन्ट किए हैं। फैन्स कृष्णा की फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। दिशा पाटनी ने कृष्णा की बिकिनी फोटो पर फायर इमोजी शेयर किया है।

बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ”आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।”

राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने जारी की JEE और JSO एग्जाम की आन्सर की

एबन के साथ ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं। कृष्णा ने कहा कि इसके चलते मैं बिना किसी बाधा के खुद पर ध्याान दे सकती हूं। रिलेशनशिप के ड्रामे की बजाय यह अच्छी स्थिति है। एबन से ब्रेकअप को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि ऐसी कई चीजें हुईं, जिनके चलते यह स्थिति पैदा हुई थी। लेकिन मैंने सब कुछ प्राइवेट रखा था। मैं सोचती हूं कि हमें यह महसूस हुआ कि रिलेशनशिप में रहने की बजाय हमारा दोस्त रहना ही बेहतर होगा। इसलिए ब्रेकअप को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा करने की कोई वजह नहीं बनती।

अपने एक्स बॉयफ्रेंड एबन से अब भी टच में रहने और इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर उनके कॉमेंट्स को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि हम दोनों अब भी कॉन्टेक्ट में हैं, लेकिन पहले जैसी बात नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि मुझे अपने एक्स से दोस्ती करने में कभी कोई दिक्कत नहीं रही है। आमतौर पर मेरे एक्स को ही इससे दिक्कत रही है।

Exit mobile version