Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कृतिका के घर जल्द गूँजेंगी किलकारियां, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

टेलीविजन जगत के मशहूर कपल निकितिन धीर और कृतिका सेंगर के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है, जिसमें तस्वीर में वह अपने अभिनेता पति निकितिन धीर के साथ नजर आ रही हैं।

तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृतिका ने लिखा- ‘धीर जूनियर साल 2022 में आने वाला है।’

कृतिका और निकितिन की इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ गौहर खान, किश्वर मर्चेंट, अंकिता लोखंडे, नमन शॉ, स्मृति खन्ना सहित तमाम सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। कृतिका और निकितिन धीर ने सितंबर 2014 में अरेंज मैरेज की थी और अब दोनों जल्द ही माता -पिता बनने वाले हैं।

हाथ में Condom लिए नजर आई ये एक्ट्रेस, इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

दोनों के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कृतिका टेलीविजन जगत के कई मशहूर धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें पुनर्विवाह, झाँसी की रानी, चंद्रकांता, छोटी सरदारनी आदि शामिल हैं।

वहीं निकितिन जोधा अकबर, रेड्डी, हाउसफुल 3 , चेन्नई एक्सप्रेस, सूर्यवंशी आदि फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और जल्द ही सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फ़ाइनल ट्रुथ में अभिनय करते नजर आएंगे।

Exit mobile version