Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KRK ने मिस्टर खिलाड़ी के खिलाफ किया ट्वीट, लिखी ये बड़ी बात….

KRK-Akshay

KRK-Akshay

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं अक्षय नई फिल्मों का भी ऐलान करते जा रहे हैं। ऐसे में कथित क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान (केआरके) ने खिलाड़ी के खिलाफ कुछ ट्वीट किए हैं।

केआरके ने सुबह सुबह एक ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय कुमार की फिल्मों को खरीदने के लिए कोई क्रेता मौजूद नहीं है। उनकी सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसी फिल्में रिलीज ही नहीं हो पा रही हैं। लेकिन वो हर महीने एक फिल्म का ऐलान कर रहे और 24*7 शूट कर रहे। क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास रुपये कमाने के लिए सिर्फ अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर्स उन्हें करीब 125 करोड़ रुपये दे रहे हैं।’

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा। वहीं इसके अलावा अक्षय के अपकमिंग फिल्मों के खाते में राम सेतु, बेलबॉटम, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे भी शुमार है।

Dash Diet आपका वजन घटाकर और ब्लड प्रेशर को करेगा कंट्रोल

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे के खिलाफ केआरके ने ऐसा ट्वीट किया है। हाल ही में केआरके ने कंगना रनौत को लेकर भी कई विवादित पोस्ट किए थे। इससे पहले भी केआरके कई सितारों के बारे में ऐसे ही ट्वीट कर चुके हैं। वहीं एक ओर जहां उनके कई फैन्स उनके ट्वीट्स को पसंद करते हैं तो वहीं केआरके को ट्रोल करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। एक्टर्स के साथ ही कई एक्ट्रेसेस के साथ भी केआरके का पंगा हो चुका है।

करीना ने पहनी ऐसी ड्रेस की हो गई ट्रोल, यूजर्स बोले- मुंबई में जेब्रा कपूर

कौन है केआरके?

गौरतलब है कि केआरके बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक पर काम कर चुके हैं। केआरके फिल्म देशद्रोही में नजर आए थे, फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी। इसके अलावा केआरके फिल्म एक विलेन में भी छोटा सा रोल कर चुके हैं। याद दिला दें कि केआरके ने बिग बॉस 3 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Exit mobile version