Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्मी स्टाइल में GTB अस्पताल से फरार होने वाला कुलदीप फज्जा एंकाउंटर में ढेर

Kuldeep Fazza encounter

Kuldeep Fazza encounter

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फिल्मी स्टाइल में भागने वाला गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मारा गया है। फज्जा को दिल्ली पुलिस ने करीब 72 घंटे के अंदर एनकाउंटर में मार गिराया। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हाथ यह बड़ी कामयाबी लगी है।

इसी 25 मार्च को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से  भागने वाले गैंगस्‍टर कुलदीप उर्फ फज्जा  को रोहिणी सेक्टर 14 के एक अपार्टमेंट में घेरकर मार गिराया गया है।

बीती रात लगभग 12 बजे के आसपास पुलिस को कुलदीप उर्फ फज्जा के रोहिणी के पास एक घर में छिपे होने की जानकारी मिली थी। जानकारी के मुताबिक, गैंगस्‍टर कुलदीप उर्फ फज्जा रोहिणी सेक्‍टर 14 में तुलसी अपार्टमेंट में किसी साथी के घर में छिपकर रह रहा था जिसके बाद स्पेशल सेल के एसीपी ललित मोहन नेगी, एसीपी हृदयभूषण, इंस्पेक्टर रविन्द्र जोशी, इंस्पेक्टर सुनील और इंस्पेक्टर विनय पाल की टीम ने उसको घेरने के लिए पूरे इलाके में ट्रैप लगाया।

फिल्मी स्टाइल में पुलिस कस्टडी से साथी को छुड़वा कर बदमाश फरार, प्रशासन में मचा हड़कंप

बहरहाल, गैंगस्टर फज्जा को सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश करने लगा। इसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें से कई गोलियां गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को लगीं और वो मौके पर ढेर हो गया। जबकि उसके 2 गुर्गे योगेंद्र और भूपेंद्र पकड़े गए हैं। पुलिस पार्टी की तरफ से जवाबी कार्रवाई में तकरीबन 1 दर्जन गोलियां चलाई गईं।

गैंगस्‍टर कुलदीप उर्फ फज्जा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के लिए एक चैलेंज था, क्योंकि पिछले साल ही उसकी गिरफ्तारी स्पेशल सेल ने की थी। इसके बाद गुरुवार 25 मार्च को मंडोली जेल में बंद कुलदीप उर्फ फज्जा को जब दिन में मेडिकल चेकअप के लिए जीटीबी अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसके साथी फिल्‍मी स्‍टाइल में उसे तीसरी बटालियन की पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर ले गए थे।

देर रात TMC नेता छत्रधार महतो को NIA ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

हालांकि इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश अस्पताल परिसर में ही मारा गया था और 2 बदमाश पकड़े गए थे। कुलदीप को उसके साथी पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर ले गए थे और तभी से उसके पीछे स्पेशल सेल की टीमें लगी हुई थीं।

Exit mobile version