Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएमएचओ के लिए रिश्वत लेते लैब सहायक गिरफ्तार

Bribe

Bribe

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर में लोकायुक्त पुलिस ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) के लिए 40 हजार रूपए की रिश्वत (Bribe) लेते लेब सहायक को आज रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल मनु व्यास ने बताया कि जिले के भौरा निवासी डॉ महेश पाटनकर ने 28 जुलाई को लोकायुक्त कार्यालय भोपाल में लिखित शिकायत की थी कि सीएमएचओ डॉ सुरेश बौद्व ने उनके भौरा स्थित क्लीनिक का निरीक्षण करने पर क्लीनिक के पंजीयन में भतीजे डॉ सागर पाटनकर का नाम जोड़ने के एवज में डेढ लाख रूपए की रिश्वत (Bribe) की मांग की थी।

सीएमएचओ को 50 हजार रूपए की पहली किश्त दे दी थी, बाद में सीएमएचओ ने उनके अनुरोध करने पर 50 हजार रूपए कम कर दिए थे। तीन अगस्त को सीएमएचओ को भतीजे डॉ सागर पाटनकर ने दस हजार रूपए की राशि कार्यालय में दी थी और शेष राशि शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेब सहायक राधा गोंविद शुक्ला को देने का कहा था।

लोकायुक्त पुलिस ने योजना बनाकर लेब सहायक राधा गोंविद शुक्ला को डॉ सागर पाटनकर से शेष बची रिश्वत की राशि 40 हजार रूपए लेते सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर में पकड़ लिया। लोकायुक्त एसपी ने बताया कि लोकायुक्त की एक टीम बैतूल में सीएमएचओ कार्यालय में पहुंचकर सीएमएचओ डॉ सुरेश बौद्ध एवं अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version