चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर की चपेट में आया मजदूर, मौत

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। पारा इलाके में चालक की लापरवाही से मजदूर की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोषी चालक को गिरफ्तारी कर लिया है।

थाना प्रभारी पारा ने बताया कि इलाके के परसादी खेड़ा में रोहित कुमार मकान का निर्माण कार्य करवा रहे है। निर्माण कार्य में ऐरा ईसानगर लखीमपुर निवासी 19 वर्षीय अंकीत राजपूत मजदूर के रूप में कार्य कर रहा था। गुरूवार सुबह करीब 8.30 बजे रामपुर अजगैन उन्नाव निवासी श्रवण रावत महेन्द्रा टैक्टर से मिट्टी लादकर लाया था। श्रवण मिट्टी को पलटने के लिए लापरवाही से बैक करने लगा। इसी दौरान अंकित ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। यह देख मौके पर मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगे। श्रवण ने आनन-फानन में टै्रक्टर आगे किया, लेकिन तब तक अंकित ग भीर रूप से घायल होकर लहुलूहान हो गया था। हादसा देख मौके पर अफरा-तफरी का महौल हो गया।

ये भी पढ़ें:- ठाकुरगंज पुलिस ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे आरोपित को किया गिरफ्तार 

सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोषी चालक को गिरफ्तारी कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चार माह पूर्व हुआ था विवाद

थाना प्रभारी के मुताबिक अंकित के साथ उसका चचेरा भाई अमर भी राजधानी में मजदूरी करता था, लेकिन वह कहीं और काम कर रहा था। अमर के मुताबिक अंकित का अभी 4 माह पूर्व ही विवाह हुआ था। दीवाली के बाद घर से लौटकर आया था।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल डील: SC से मिली क्लीन चिट के बाद पीएम मोदी का बदला रुख…

नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme