Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर लाखों लूटे

loot

loot

पीलीभीत। जनपद में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के सेल्समैन (Salesman) की आंखों में मिर्च झोंककर और उसे गोली मारकर (Shot) बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने लाखों की लूट (Looted) की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी है।

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के पतरासा गांव स्थित तराई फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैनी करने वाले रघुनंदन अपने मैनेजर विजय प्रकाश के साथ मोटर साइकिल से पेट्रोल पंप का पैसा जमा करने बैंक जा रहे थे। इस बीच बाइक पर सवार तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन की आंखों में मिर्च झोंक कर उसे गोली मार दी और सेल्समैन से लाखों रुपये की लूट कर फरार हो गये।

डॉक्टर के घर घुसे हथियारबंद डकैत, लाखों की लूट कर हुए फरार

सूचना मिलते ही एसपी दिनेश कुमार प्रभु ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना बरखेड़ा में केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

एसपी ने बताया कि पेट्रोल पंप सेल्समैन से तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्च डालकर उसके पैर में गोली मार दी और बैग से डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गये। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिनदहाड़े नकाबबाज बदमाशों ने डॉक्टर को परिवार सहित बंधक बनाकर लाखों की लूट

जिला चिकित्सालय डॉ. महावीर सिंह ने बताया कि घायल को गोली लगी है। आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाला गया है। घायल का उपचार किया जा रहा है।

Exit mobile version