Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ललितपुर गैंगरेप: सिपाही सहित चार आरोपियों को एसआईटी ने किया गिरफ्तार

Arrested

arrested

ललितपुर। थाना पाली क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म (Lalitpur gangrape) के मामले में बुधवार को एसआईटी (SIT) टीम ने लाइन हाजिर चल रहे सिपाही समेत चार को गिरफ्तार (Arrested) कर पास्को न्यायालय में पेश किया ।

सिपाही सहित अन्य तीन पर आरोपी थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज को भगाने में सहयोग करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम द्वारा आज थाना पाली में तैनात रहे लाइन हाजिर चल रहे हेड मुहर्रर सुनील कुमार निवासी मौदहा जिला हमीरपुर के अलावा पाली निवासी अशोक सोनी व उसके भाई हरिराम द्वारा अपनी कार से ड्राईवर रामनरेश निवासी पाली को आरोपी थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज को महोबा भागने में मदद करने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

चारों आरोपियों को एसआईटी ने जिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण व कोरोना जांच कराने के बाद पॉस्को अदालत में पेश किया गया।

इस मामले में पुलिस ने तत्कालीन थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज के अलावा पीड़िता की मौसी गुलाबरानी के साथ ही गैंगरेप के आरोपी चंदन, हरीशंकर, महेन्द्र चौरसिया व राजभान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था व बीते रोज आरोपी चन्दन की माता ज्ञानबाई पत्नी पूरन व चन्दन के भाई धर्मेन्द्र पुत्र पूरन को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब गैंगरेप के मामले में आरोपियों की संख्या 6 से बढ़कर 12 पहुंच गई है।

Exit mobile version