Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ललितपुर रेप केस: सपा उपाध्यक्ष व पार्षद सहित चार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

Gang Rape

Gang Rape

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में हुए सनसनीखेज दुष्कर्म मामले में समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष और पार्षद सहित चार आरोपी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किये। इस तरह अभी तक 28 में से 11 की गिरफ्तारी की जा चुकी है जबकि 17 अभी फरार हैं।

ललितपुर में एक नाबालिग लड़की ने अपने साथ हुए दुष्कर्म मामले में अठाइस लोगो के विरूद्ध गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था और इस मामले में फरार चल रहे आरोपी बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष नीरज तिवारी, नगरपालिका के बार्ड नम्बर 15 के पार्षद महेंद्र सिंघई, प्रबोध तिवारी व सोनू समैया को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इस प्रकार अब तक ग्यारह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है व सत्रह अभी भी फरार हैं।

गैंगरेप मामले में पुलिस ने फरार चल रहे बसपा उपाध्यक्ष और पार्षद सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि इस मामले में 28 आरोपियों में से अब तक सपा, बसपा जिलाध्यक्ष व पीड़िता के पिता सहित 11 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली में नाबालिग को अगवा कर राजस्थान इतने हजार में बेचा, दो गिरफ्तार

वहीं फरार चल रहे 17 लोगों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी सहित झांसी, जालौन और ललितपुर की 11 टीमें लगी हुई हैं व फरार चल रहे आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version