मुश्किल में पड़ सकते हैं लालू प्रसाद यादव, कोर्ट ने इस मामले में जतायी नाराजगी

लालू प्रसाद यादवलालू प्रसाद यादव

रांची। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव जमानत पर हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। लेकिन अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं कोर्ट ने लालू के अस्पताल से घर जाने पर तल्खी दिखाते हुए इस पर सवाल उठाए हैं। इस मामले में कोर्ट की तरफ से सवाल किया गया कि उन्हें इलाज के लिए जमानत मिली है, तो वह ऐसे में घर कैसे जा सकते हैं। इसके लेकर कोर्ट ने सीबीआई को निर्देश दिया कि लालू की मेडिकल रिपोर्ट और डिस्चार्ज समरी की जांच कर अपना जवाब दाखिल करें।

लालू प्रसाद यादव की औपबंधिक जमानत 20 अगस्त तक बढ़ी

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की। वहीं चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू की औपबंधिक जमानत 20 अगस्त तक बढ़ा दी गयी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू की ओर से अवधि बढ़ाने की अर्जी पर सुनवाई करते हुए जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने लालू के घर जाने को लेकर सवाल उठाए हैं।

पढ़ें:- लालू के साथ ब्रजेश ठाकुर की फोटो पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी 

बता दें, अप्रैल में लालू को दिल्ली के एम्स ने फिट बताकर डिस्चार्ज कर दिया था। वहीं लालू ने खुद को बीमार बताते हुए इसे राजनीतिक प्रतिशोध कहा था। उन्होंने पीएम मोदी के इशारे पर उन्हें डिस्चार्ज किया जाने का आरोप लगाया था। लालू ने चिट्ठी लिखकर डिस्चार्ज न करने की गुजारिश भी की थी, लेकिन एम्स प्रशासन ने उन्हें फिट बताते हुए छुट्टी दे दी थी।

loading...
Loading...

You may also like

महिला मित्र के साथ होटल गए दरोगा को बीजेपी पार्षद ने पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ। भाजपा नेताओं की दबंगई का मामला आये