Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत, परिवार साथ दिल्ली रवाना

lalu prasad

lalu yadav

बिहार उपचुनाव के नतीजों के 24 घंटे के अंदर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती के साथ दिल्ली चले गए।

आरजेडी सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की वजह से पूरा परिवार दिल्ली रवाना हुआ है। वहीं उपचुनाव में मिली हार के 24 घंटों के अंदर लालू परिवार के दिल्ली रवाना होने को लेकर उनके विरोधी अब लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुख्य प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू परिवार के दिल्ली रवाना होने को लेकर तंज कसा है, उन्‍होंने कहा लालू परिवार राजनीतिक भगोड़ा है। दानिश रिजवान ने कहा , ‘चुनावी नतीजा आया और लालू प्रसाद का पूरा कुनबा दिल्ली फरार हो गया है। तेजस्वी यादव केवल सत्ता पाने के लिए बिहार आते हैं। तेजस्वी को जब लगता है वह बिहार में सत्ता पा सकते हैं तो वह बिहार आ जाते हैं मगर हकीकत यह है कि इनको बिहार की जनता से कोई लेना देना नहीं है।’

दिवाली पर मोदी सरकार का तोहफा, कल से मिलेगा सस्ता पेट्रोल-डीजल

वही जनता दल यूनाइटेड एमएलसी नीरज कुमार ने भी लालू परिवार के दिल्ली रवाना होने पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा , ‘ दिल्ली जाइए मगर बिहार आते रहिएगा। लालू परिवार का पटना में 1 महीने रहने का कार्यक्रम था मगर वोट भी नहीं मिला। ऐसे में लालू प्रसाद क्या मुंह दिखलाते’

उपचुनाव में प्रचार करवाने के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का परिवार उन्हें दिल्ली से पटना 24 अक्टूबर को लेकर आया था और उस वक्त लालू ने कहा था कि वह 1 महीने के लिए पटना आए हैं।27 अक्टूबर को लालू ने विशेश्वर स्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर पार्टी के लिए प्रचार भी किया था मगर मंगलवार को चुनावी नतीजों में मिली हार के 24 घंटे के अंदर ही लालू परिवार पटना से दिल्ली रवाना हो गया।

Exit mobile version