जेल में बंद लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, रिम्‍स में हुए भर्ती

लालू यादवलालू यादव

रांची। चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू  यादव को स्वास्थ्य खराब होने के कारण के शनिवार को रांची इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। इससे पहले चारा घोटाले के चौथे मामले में आज फैसला आने वाला था जिसे टाल दिया गया है। केस की अगली सुनवाई सोमवार को तय है। राजद अध्‍यक्ष लालू यादव की तबीयत इन दिनों सही नहीं चल रही है। हार्ट की समस्‍या तो उन्‍हें पहले से ही थी। इधर कुछ दिनों से उनका शुगर लेवल भी बढ़ गया है।

डॉक्टरों के बोर्ड ने लालू यादव के बेहतर इलाज की अनुशंसा

मिली जानकारी के अनुसार श्री यादव को पाइल्स हो गया है। शनिवार की दोपहर लालू प्रसाद यादव दर्द से परेशान हो गए, जिसके बाद जेल के डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज शुरू हुआ। प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों के बोर्ड ने उनके लिए बेहतर इलाज की अनुशंसा की है। करीब एक घंटे के भीतर उन्हें रिम्स ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-योगी सरकार बड़ा फेरबदल,गोरखपुर के डीएम सहित 37 आईएएस का तबादला 

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी पहुंचे रांची

लालू यादव की तबीयत खराब होने के बाद उनके बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी रांची पहुंचे हैं। राजद के कार्यकर्ता रिम्‍स पहुंचने शुरू हो गए हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम ऊपरवाले से प्रार्थना करते हैं कि हमारे नेता जल्‍द स्‍वस्थ्य हो जायें।
इस बाबत रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि कोर्ट में फैसला होने की सूचना थी, लेकिन फैसला टल गया। अब जब उनके तबीयत खराब होने की सूचना मिली तो मैं भी रिम्‍स पहुंच चुका हूं। उनसे मिलने के बाद बीमारी और स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूरी जानकारी मिल जायेगी।

रिम्‍स में सुरक्षा की पुख्ता व्‍यवस्‍था 

लालू यादव के रिम्‍स में भर्ती करवाने को लेकर ट्रामा सेंटर पूरी तरह तैयार है। डॉक्‍टरों की पूरी टीम तैयार है। जैसे ही लालू यादव यहां पहुंचेंगे, कई तरह की जांच की जायेगी। सुरक्षा की पुख्ता व्‍यवस्‍था की गई है । बतातें चलें कि चारा घोटाले में एक अन्‍य मामले में फिर फैसला टल गया। फैसले की तिथि अब 19 मार्च निर्धारित की गयी है। फैसला टलने को लेकर लालू प्रसाद के अधिवक्ता अनंत कुमार विज ने बताया कि सीबीआइ के विशेष न्यायधीश शिवपाल सिंह की अदालत में फैसला आना था, लेकिन जज दो दिनों की ट्रेनिंग में गये हैं। इसलिए तिथि टल गई है।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार के जेलों में हुई एक साथ छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बुधवार