लता मंगेशकर ने बताया अमित शाह से न मिलने वजह

लता मंगेशकर
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क फार समर्थन आभियान चलाया है। इस अभियान के तहत अमित शाह भारत के महशूर लोगो से मिलकर समर्थन हासिल करने की कोशिश करगें। लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन के लिए अपील कर रहे है। सबसे पहले बीजेपी नेता मशूहर उद्योगपति रतन टाटा और पतंजलि के फाउंडर और योगगुरु बाबा रामदेव का समर्थन मिल चुका है। इसी अभियान में आमित शाह को बॉलीवुड की डांस क्वीन माधुरी दीक्षित का समर्थन मांगा था और माधुरी दीक्षित के कोकिला लता मंगेशकर से भी अमित शाह को मिलाना था। लेकिन आमित शाह लता जी से नहीं मिल पाए।

 लता मंगेशकर ने ट्विट के जरिये जानकारी दी

हालांकि इसी कड़ी में जब शाह ने भारत रत्न लता मंगेशकर से मुलाकात करने की योजना बनाई तो उन्हें निराशा हाथ लगी। बात ये है लता जी अपनी बींमारी की वजह से इस अभियान से नहीं जुड़ पाई। लता ने ट्विट के जरिये जानकारी दी की आज हमे भाजपा के अध्यक्ष माननीय अमित शाह से जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी। मगर मुझे फूड प्वाइजनिंग होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात करके मिलने में असमर्थता व्यक्त की और अगली बार वो जब भी मुंबई आएंगे तब उनसे मुलाकात का निवेदन किया।

ये भी पढ़े : जदयू के वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान, बिहार में हो सकता है बीजेपी से तलाक! 

शाह ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एक ट्विट किया है कि आदरणीय लता दीदी आप शीघ्र स्वस्थ हों ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं। मैं अपने अगले मुंबई प्रवास पर आपसे भेंट करूंगा। आप को बता की मोदी सरकार के चार पूरे होने के बाद पूरे भारत में बीजेपी संपर्क समर्थन अभियान शुरू किया है।इस कड़ी में शाह कपिल देव से भी भेट कर चुकी है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *