Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, 2 हफ्तों से ICU में है गायिका

lata mangeshkar

lata mangeshkar

मुंबई। दिग्गज गाय‍िका लता मंगेशकर कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद से अस्पताल में एडमिट हैं। उन्हें 8 जनवरी को कोव‍िड पॉज‍िट‍िव पाया गया था।

इसके बाद लता की उम्र और उनकी खराब तबीयत को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर्स की सख्त निगरानी में ICU में रखा गया। आज दो हफ्तों बाद भी लता ICU में हैं, लेक‍िन राहत की बात ये है, कि गाय‍िका की तबीयत में सुधार देखा गया है।

शुक्रवार को लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने बयान जारी कर अपील की क‍ि लता जी की तबीयत को लेकर गलत खबरें ना फैलाई जाएं। बयान के मुताब‍िक ‘विनम्र आग्रह। प्लीज गलत खबरों को हवा ना दें, लता दीदी ICU में हैं, डॉ। प्रतीत समदानी और उनकी टीम लता जी का इलाज कर रहे हैं। पर‍िवार और डॉक्टर्स को थोड़ी स्पेस चाह‍िए।’

पिछले हफ्ते भी लता मंगेशकर के ब‍िगड़ती तबीयत की अफवाह उड़ी थी। उस वक्त उनके प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था ‘इस तरह की गलत खबरें देखकर परेशानी होती है। प्लीज नोट लता दीदी की हालत स्थ‍िर है। काब‍िल डॉक्टर्स के तहत ICU में उनका इलाज जारी है। उनके घर लौटने के प्रार्थना करें।’

92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ है। ऐसे में डॉक्टर्स उनकी उम्र को लेकर ज्यादा अलर्ट हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

प्रियंका चोपड़ा के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की सेहत का अपडेट देते हुए डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें 10-12 दिनों तक हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा, ताकि डॉक्टर की निगरानी में उनका बेहतर इलाज हो सके।

Exit mobile version