तेजप्रताप की शादी: इस ख़ास मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लालू

तेज प्रताप की शादीतेज प्रताप की शादी

पटना। काफी इंतज़ार के बाद अब वो समय में आ गया जब तेज प्रताप घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने जायेंगे। दरअसल शनिवार को तेज प्रताप की शादी है और मेहमानों का आगमन शुरू हो गया है। वहीं लालू के शादी में शामिल होने के बाद परिवार की ख़ुशी दोगुनी हो गयी है। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। वहीं एक ख़ास शख्स की लालू के साथ मुलाकात पर सबकी नजर रहने वाली है वह ख़ास शख्स कोई और नहीं बल्कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं। महागठबंधन टूटने के बाद लालू और नीतीश पहली बार आमने-सामने होंगे।

पढ़ें:- लालू को पैरोल दिलाने में इस शख्स का सबसे बड़ा एहसान, सारी उम्मीदें हो गयी थीं ख़त्म 

तेज प्रताप की शादी में करीब 50 हजार मेहमान होंगे शामिल

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी देश की सबसे बड़ी शादियों में शामिल होने वाली है। इस शादी समारोह में लगभग 50 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। इसमें खास लोगों के साथ ही आम लोगों का भी जमावड़ा लगेगा। लेकिन सबकी निगाहें लालू के घर अरसे बाद पहुंचेंगे नीतीश कुमार, इसपर टिकी रहेंगीं। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी में शामिल होंगे और वर-वधू को अपना आशीर्वाद देंगे। ऐसी में नीतीश और लालू यादव की मुलाकात भी होगी।

पढ़ें:- लालू परिवार को मिली एक और खुशखबरी, लोग बोले- आरजेडी के लिए शुभ हैं बहु ऐश्वर्या के कदम 

राजनीति गलियारों में लालू-नीतीश की मुलाकात को लेकर चर्चा

बिहार के राजनीतिक का गलियारों में दोनों नेताओं की मुलाकात पर नजर टिकी हुई है। नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। सूत्रों की मानें तो राजद और जदयू के नेताओं की नजर नीतीश और लालू के मुलाकात पर ही टिकी रहेगी कि वह किस तरीके से मिलते हैं और उनके हाव-भाव कैसे होते हैं?

बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, जदयू के बागी नेता शरद यादव, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी और मशहूर वकील राम जेठमलानी का इस शादी में शामिल होने का कार्यक्रम तय है, वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा भी शादी में शिरकत कर सकती हैं।

तेजस्वी यादव का बिंदास डांस 

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति