प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, महागठबंधन चुनाव से पहले टूटेगा या फिर बाद में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक न्यूज़ एजेंसी के इंटरव्यू में एनआरसी समेत कई मुद्दों को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। वहीं राहुल गांधी के संसद में आंख मारने पर मोदी ने कहा कि वह खुद अपना इशारा देखकर खुद तय करें कि उनकी हरकत कैसी थी? वहीं एनआरसी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने साफ़ किया कि कोई भी भारतीय देश से निकाला नहीं जायेगा।

पढ़ें:- मुश्किल में पड़ सकते हैं लालू प्रसाद यादव, कोर्ट ने इस मामले में जतायी नाराजगी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्षी एकता पर हमला

इस दौरान इंटरव्यू में पीएम मोदी से विपक्षी एकता और महागठबंधन को लेकर सवाल किया गया जिस पर मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष का महागठबंधन विकास का नहीं। बल्कि विरासत का महागठबंधन हैं. उन्होंने कहा कि अब देखना यह है कि यह महागठबंधन चुनाव के पहले टूटता है या फिर चुनाव के बाद।

वहीं एनडीए के घटक दलों की नाराजगी को मोदी ने सिरे से ख़ारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि एनडीए के सहयोगी दल एकजुट हैं। अविश्वास प्रस्ताव और राज्यसभा उपसभापति चुनाव में जीत इसका सबूत हैं। उन्होंने कहा कि हमको एनडीए से बाहर के दलों का भी समर्थन मिला हुआ है।

पढ़ें:- सदन की गरिमा न रख पाने वाले, देख रहें पीएम बनने के सपने : राजनाथ सिंह 

जीएसटी और एनआरसी को लेकर लोगों को भड़काया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में जीएसटी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जीएसटी पर भी लोगों को भड़काने की कोशिश की है। इसके बावजूद जनता ने उन्हें नकार दिया। वहीं एनसीआर के मुद्दे पर मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला उन्होंने कहा कि जिन लोगों का खुद के ऊपर से विश्वास खत्म हो गया है। उन लोगों को जन समर्थन खोने का डर सता रहा है।

पीएम मोदी ने कि ऐसे लोग गृहयुद्ध, खूनखराबा और देश के टुकड़े-टुकड़े जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। भरोसा खोने वालों को अब देश की संस्थाओं पर भी भरोसा नहीं नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि गृहयुद्ध और खूनखराबा की बात करने वालों को देश के नब्ज की समझ नहीं है।

पीएम मोदी ने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह लोगों को विश्वास दिलाना चाहते हैं कि किसी भी नागरिक को अपना वतन नहीं छोड़ना पड़ेगा. एक प्रक्रिया के तहत ऐसे लोगों को मौका दिया जाएगा।

loading...

One thought on “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, महागठबंधन चुनाव से पहले टूटेगा या फिर बाद में”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *