लखनऊ में एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘आफत’ का ट्रेलर लॉन्च

आफत

लखनऊ। पांच अस्वाभाविक गुणों वाली पांच सुंदर लड़कियां हैं, जिनकी एक आम समस्या है रूढ़िवादिता। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘आफत’ का यही फलसफा है। एमएक्स प्लेयर दर्शकों के लिये यह अनूठी वेब सीरीज लेकर आया है, जो अरेंज्‍ड मैरिज पर एक हास्‍यप्रद मगर विचारोत्तेजक समीक्षा प्रस्तुत करती है, साथ ही बताती है कि समाज को एक ‘आदर्श दुल्हन’ से क्या चाहिये? इस सीरीज में मुख्य भूमिकाएं चित्रांशी रावत, पुष्टी शक्ति, निकिता दत्ता, अंशुल चौहान, नीलम सिविया, सिद्धार्थ भारद्वाज और सीमा पाहवा ने निभाई हैं। इसका निर्देशन शानहंत शाह ने किया है। यह शो एमएक्स प्लेयर पर 20 फरवरी से नि:शुल्क स्ट्रीम होगा।

हमें अपने जीवन में उठाए गये कदमों पर गर्व होना चाहिये: गौहर खान

इस शो का ट्रेलर मंगलवार को लखनऊ में उस महिला ने लॉन्च किया, जिन्हें ग्लानिहीन और अपनी पसंद पर गर्व करने वाली माना जाता है, और वह महिला है खूबसूरत गौहर खान। इस बारे में उन्होंने कहा कि महिलाओं को हमेशा यह एहसास कराया जाता है कि उनकी पसंद पर सबकी सहमति होनी चाहिये। लेकिन आज मुझे लगता है कि किसी को भी अनुमोदन का ठप्पा नहीं चाहिये, खासकर तब, जब समाज को ऐसा लगता हो। हम जो भी हैं, ठीक हैं और हमें अपने जीवन में उठाए गये कदमों पर गर्व होना चाहिये। आफत ऐसा शो है, जो बड़ी सुंदरता से यह संदेश देता है और ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर यहां आकर मैं बहुत खुश हूं।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सामने 24 घंटे भी नहीं टिक मायावती

पांच दूरदर्शी महिलाओं की कहानी है आफत 

आफत पांच दूरदर्शी महिलाओं की कहानी है, जो किसी भी पुरूष के लिये उपयुक्त हो सकती हैं, लेकिन इनमें से प्रत्येक में एक अनूठा गुण है, जो उन्हें संपूर्णता से दूर करता है। उनका जीवन एक-दूसरे के समानांतर है, जिसे पिरोने वाला धागा है मैरिज एजेंसी वाला लड़का। आयशा (अंशुल चौहान) एक सफल वॉइस ओवर आर्टिस्ट है, लेकिन उसने कभी अपने शरीर को वैक्स नहीं किया। अनु (नीलम सिविया) भारत की आधुनिक युवा महिला है, जो एक एमएनसी में कोडर है। लेकिन वह गंजी है! फैज़ा (चित्राशी रावत) एक उभरती कवियत्री है, जिसकी भाषा बहुत रंगीन है। अदिति (शक्ति) के पास एमबीए की डिग्री है, वह धनवान है, लेकिन उसका वजन बहुत ज्यादा है। तितली (निकिता दत्ता) एक प्रतिभावान उद्यमी है, लेकिन तलाकशुदा है। बाल वाली, गंजी, गाली देने वाली, ज्यादा वजन वाली और तलाकशुदा- यह पांचों साथ मिलकर एक आफत बन गई हैं, जिनसे रिकी (सिद्धार्थ भारद्वाज) का सामना होता है। आफत की स्ट्रीमिंग 20 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर नि:शुल्क होगी।

Loading...
loading...

You may also like

कोर्ट ने दिया आदेश, कर्जदारों की जानकारी नहीं छुपा सकता रिज़र्व बैंक

🔊 Listen This News नई दिल्ली :  सूचना