Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लॉन्च होगा LAVA का धांसू फीचर से लैस वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला नया स्मार्टफोन

lava latest smartphone

lava latest smartphone

नई दिल्ली। देसी स्मार्टफोन कंपनी Lava कल यानी कि 7 जनवरी को मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि ये फोन वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा के साथ आ सकते हैं। लॉन्च के पहले कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर को टीज किया है। कुछ दिन पहले 91 मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि लावा 7 जनवरी को भारत में चार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाला है।

भारत में विलय चाहता था नेपाल, नेहरू ने ठुकरा दिया था प्रस्ताव : प्रणब मुखर्जी

HTC Desire 21 Pro 5G के लाइव फोटो लीक, 48MP कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा फोन

लावा के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में 6जीबी तक की रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसे कन्फर्म नहीं किया गया है। एक यूट्यूबर की मानें तो 7 जनवरी को लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन्स को भारत में ही डिजाइन और मैन्युफैक्चर किया गया है। इन स्मार्टफोन्स की कीमत 5,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नियत में खोट है: प्रियंका गांधी

इंटरनेट यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर, मिल रहा 1000GB फ्री डेटा

कंपनी ने 7 जनवरी के लॉन्च के बारे में एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी सिंगल, ड्यूल या ट्रिपल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश करने वाली है। वहीं, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में हमें 5 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Exit mobile version