Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विभिन्न दलों के नेता भाजपा में हुए शामिल, डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने दिलाई सदस्यता

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में दूसरे दलों से नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर गुरुवार को भी विभिन्न दलों के नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग कमेटी के चेयरमैन डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने इन सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

संतकबीरनगर के बसपा नेता नीलमणि त्रिपाठी, बरेली के बसपा नेता राजेन्द्र गुप्ता, वाराणसी से कांग्रेस के नेता तेज बहादुर सिंह, जौनपुर से सुचिता तिवारी, आगरा के अतुल कुमार सिंघल, गाजियाबाद से सपा के सुनील शर्मा, प्रसपा के नेता सुधीर सिंह, पंडित शोभाराम शर्मा, पंडित मुरारी लाल शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सीएम योगी ने स्वरोजगार संगम कार्यक्रम के तहत लाभार्थियों को वितरित किया लोन

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्य दयाशंकर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला समेत अन्य लोग मौजूद थे।

डॉ. बाजपेयी ने कहा कि इन सभी नेताओं के भाजपा में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार, मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व वाली उप्र सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर भाजपा की नीतियों पर भरोसा जताया है। यह लोग भाजपा के साथ जुड़कर प्रदेश और देश की सेवा करना चाहते हैं। पार्टी में ऐसे जागरूक राजनीतिक कार्यकर्ताओं का स्वागत है।

Exit mobile version