Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिन नेताओं को जनता की परवाह नहीं, उनको राजनीति करने का अधिकार नहीं : अमित शाह

जौनपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को कहा कि गुंडे और माफिया क्षेत्र का विकास नहीं कर सकते। उनके खून में ही अपराध है। वह उससे बाहर नहीं निकल सकते।

शाह ने जनसभा में कहा माफियागीरी करने वालों और माफिया को संरक्षण देने वालों को वोट से जवाब दीजिए। भाजपा की सरकार बनाएं। ताकि क्षेत्र का विकास हो सके। शाह ने राम मंदिर निर्माण, कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त किये जाने, अपराधियों पर कार्रवाई करने जैसी भाजपा सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र किया।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैंने तय किया था कि उप्र विधानसभा चुनाव में अंतिम सभा मल्हनी में करूंगा। आज इस चुनाव की मेरी अंतिम सभा है। पांच साल पहले हमने वादा किया था कि उप्र के माफिया को चुन-चुन कर जेल भेजूंगा। आज अतीक, मुख्तार और आजम खान कहां है ? जेल में हैं। कुछ बचे हैं, उन्हें अगली सरकार में भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में किसी भी सूरत में बाहुबलियों को मत जिताना।

अखिलेश को एक जाति और एक धर्म दिखाई देता है : अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश की आंख पर काला चश्मा लगा है, जिनकी आंख पर काला चश्मा लगा होता है, उसे सब काला ही दिखाई देता है। शाह ने कहा कि सुन लो अखिलेश बाबू। आपने उप्र को जहां छोड़ा था। डकैती 72, लूट 62, हत्या 31, अपहरण 29 और बलात्कार 50 प्रतिशत कमी की है। हमने उप्र को अपराध मुक्त बनाने की यात्रा शुरू की है। आपने भाजपा को जिताया तो ब्याज समेत वापस करेंगे। दूसरा यह कि बचे हुए माफिया भी मुख्तार के साथ जेल में दिखाई देंगे। योगी सरकार ने दो हजार करोड़ की माफिया के कब्जे से जमीन छुड़वाई है। उस भूमि पर गरीबों के लिए मकान बनवाएं हैं।

अखिलेश बाबू आपके समय में मऊ में कर्फ्यू लगा था, दंगे होते थे : अमित शाह

गृहमंत्री ने कहा कि जिन लोगों को जनता की जान की परवाह नहीं है, उन नेताओं को राजनीति करने का अधिकार नहीं है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लोगों से टीका लगाने से मना किया था। अमित शाह ने कहा कि अगर अखिलेश की बात यूपी वाले मानते तो आज कोविड की तीसरी लहर से कोई बच नहीं पाता। यह बात अलग है कि अखिलेश रात के अंधेरे में खुद जाकर टीका लगवा लिए।

यूपी में निवेश आयेगा तो युवाओं को रोजगार भी मिलेगा : अमित शाह

उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि दो करोड़ 61 लाख घरों में शौचालय, एक करोड़ 41 लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है। सपा सरकार में बिजली आती ही नहीं थी। योगी सरकार ने 24 घंटे बिजली दी। 44 लाख गरीबों को मकान दिया है। अगली सरकार में कोई भी गरीब मकान के बगैर नहीं होगा। दो करोड़ 56 लाख किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत छह हजार रुपया सालाना दिया जा रहा है। भाजपा की सरकार बनी तो किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा। गरीब बालिकाओं को स्कूटी और युवाओं को स्मार्ट फोन, टैबलेट दिया जाएगा।

Exit mobile version