Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

 शहीर शेख के ‘वो है अलबेला’ के सेट पर घुसा तेंदुआ, मची भगदड़

मुंबई। शहीर शेख (Shaheer Sheikh) और हिबा नवाब की सीरियल “वो है अलबेला” (Wo Hai Albela) का सेट मुंबई के गोरेगाव फिल्मसिटी से एक शॉकिंग वीडियो आया है। हाल ही में अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही के इस सेट पर तेंदुआ (Leopard) घुस गया था। सेट पर घुसे इस तेंदुए के चैनल अटैक से प्रोडक्शन टीम भी दंग रह गई। सेट पर लगाए हुए सीसीटीवी के फुटेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में हम तेंदुए को सेट पर घुसते हुए देख सकते हैं। हालांकि इस हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ, यह सब के लिए राहत की बात है।

तेंदुए की एंट्री का वीडियो

हमारे सूत्रों की माने तो यह हमला देर रात हुआ था। उस वक्त सेट पर काफी कम लोग मौजूद थे। जैसे ही तेंदुआ सेट पर घुसा वह कुत्तों के पीछे भगा और फिर सेट पर भगदड़ मच गई। लोगों की आहट सुनकर तेंदुआ सेट से चला गया। लेकिन कुछ देर के लिए ही सही शहीर के सेट पर आए हुए इस बिन बुलाए मेहमान ने सेट के जानवरों के साथ साथ इंसानों के बीच में डर का माहौल पैदा किया। हालांकि यह पहली बार नहीं जब गोरेगाव फिल्मसिटी में जंगली जानवर घुस गया है। इससे पहले भी कई बात तेंदुआ और सांप फिल्म सिटी में स्पॉट किए गए हैं।

हादसे का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, गैस कटर से गाड़ी काटकर अभिनेत्री को निकाला

दरअसल गोरेगाव की दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानी की फिल्मसिटी संजय गांधी राष्ट्रिय वन उद्यान की जगह पर बनाई गई है। इसलिए जंगल की जगह पर बने इस सेट पर बन्दर, सांप, तेंदुआ, चीता का स्पॉट होना कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि इंसानों की भीड़ और गाड़ियों की आवाज की वजह से यह जानवर आमतौर पर सेट से दूर रहते हैं लेकिन कभी कभी देर रात कुत्तों का शिकार करने के इरादे से तेंदुआ सेट पर घुस जाता हैं। हालांकि इस तरह के जंगली जानवर सेट से दूर रहे, इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने काफी इंतजाम किए हुए हैं।

सुरक्षा का किया गया है इंतजाम

हर सेट के आसपास एक दीवार बनाई गई हैं और सेट के एंट्रेंस गेट पर चौकीदार रहते हैं। इसके अलावा पूरे सेट पर सीसीटीवी कैमराज भी लगाए गए हैं। अगर गलती से कोई जंगली जानवर सेट पर आ जाए तो भीड़ की आवाज सुनकर वह भाग जाता है। फिर भी बच्चों को लेकर फिल्मसिटी देखने आने वाले लोगों को वहां की सुरक्षा यंत्रणा हमेशा सचेत रहने की सलाह देती है। कुछ साल पहले कलर्स टीवी के स्वाभिमान सीरियल के सेट के बाहर तेंदुए ने ढाई साल के बच्चे पर हमला किया था।

Exit mobile version