Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जवाहर नवोदय विद्यालय में गिरी बिजली, सात छात्र झुलसे

Lightning

lightning

मिर्जापुर। जिले के पटेहरा कला स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) में रविवार को रात साढ़े आठ बजे गरज-चमक के साथ हो रही बारिश के दौरान बिजली गिरने (Lightning) से उसकी चपेट में आकर सात विद्यार्थी झुलस गए। सभी विद्यार्थियों को उपचार के लिए सीएससी पहुंचाया गया। बिजली गिरने से विद्यालय के उपकरण भी जल गए।

रविवार रात बारिश हो रही थी। बारिश के दौरान नवोदय विद्यालय परिसर में बिजली (Lightning) गिरी। बिजली की चपेट में आकर साथ विद्यार्थी झुलस गए। विद्यालय के प्राचार्य डॉ. एसपी त्रिपाठी ने अध्यापकों के सहयोग से झुलसे नैंसी (11), शिवांशी (13), आदर्श (11), रिया (11), चांदनी (11), आकांक्षा (11), आदिति (12) को इलाज के लिए पटेहरा पीएससी पहुंचाया।

आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत

जहां सभी बच्चों को इलाज के लिए भर्ती किया गया। बिजली (Lightning) गिरने से विद्यालय के जनरेटर समेत कई उपकरण भी जल गए। डॉ. वाजिद जमील ने बताया कि बिजली की चपेट में आकर झुलसे सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चे ठीक हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार बिंदु नंदन सिंह ने मौके पर पहुंचकर विद्यार्थियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। नायब तहसीलदार ने बताया कि झुलसे हुए सभी विद्यार्थियों का इलाज किया जा रहा है। सभी बच्चे ठीक हैं।

Exit mobile version