IIFA अवॉर्ड नाइट में रेखा ने बिखेरे जलवे, 63 की उम्र में दी दिल धड़कने वाली परफॉर्मेंस

- in Categorized, ख़ास खबर, मनोरंजन
रेखारेखा

बैंकॉक। इन दिनों सिनेमा के तमाम सितारे IIFA अवॉर्ड में अपने जलवे बिखेर रहे है । IIFA अवॉर्ड में शामिल होने वाली नाइट में शामिल होने वाली कई सेलिब्रिटी ने स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दे रही है। जिनमे सबसे बड़ा नाम रेखा का रहा है । जब लोगों को मालूम पड़ा कि आज की रात रेखा स्टेज पर डांस परफॉर्म करने वाली हैं तो लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई। सभी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा की परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार में लग गए।

रेखा की बेहतरीन परफॉर्मेंस को लोगो ने खासा सराहा

रेखा की परफॉर्मेंस बेहद खास रहा। 20 साल बाद रेखा की इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को लोगो ने खासा सराहा। रेखा ने IIFA अवॉर्ड नाइट में ऐसा डांस किया कि महफिल में चार चांद लगा दिए।  उन्होंने बॉलीवुड की शानदार फिल्म ‘मुगले आजम’ के गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के गाने ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां’ पर परफॉर्म किया। रेखा परफॉर्मेंस देने के लिए जैसे ही स्टेज पर उतरी वहां मौजूद लोगों की आंखें उन्हीं पर टिकी रह गई।

यह भी पढ़े :‘गोल्ड’ का ट्रेलर रिलीज़, देशभक्ति, जूनून और दमदार एक्टिंग का कम्पलीट पैकेज 

डांस के लुक्स की भी बखूबी हुयी चर्चा

उम्र के इस पड़ाव पर भी इस तरह की परफॉर्मेंस देने पर लोग बेहद हैरान है ।न केवल डांस में बल्कि अपनी लुक्स भी बखूबी चर्चा में बना हुआ है। अपने खुबसूरत लुक से इस उम्र में भी उन्होंने लोगो का दिल जीत लिया है। बीते दिनों IIFA अवॉर्ड नाइट में रेखा की परफॉर्मेंस की बात का ख़बर आयी थी । तभी से उनके फैंस उनकी परफॉर्मेंस के इंतजार में बेकरार थे।

20 साल के बाद स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस

गौरतलब हो उन्होंने ने तकरीबन 20 साल के बाद स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी है। इससे पहले उन्होंने 31 जनवरी, 1998 को आयोजित 43वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने ‘ये क्या शहर है दोस्तों’, ‘इन आंखों की मस्ती’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दिल चीज क्या है’ गानों पर ठुमके लगाए थे।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले पहुंचे दो संदिग्ध ईरानी गायब

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक