Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब तस्करों ने चेकिंग के दौरान सिपाही पर चढ़ाई कार, हालत गंभीर

Private Part

Miscreants cut the private part of child

मथुरा। आगरा दिल्ली हाईवे पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार को रोकने की कोशिश की। जिसके बाद कार में बैठे तस्करों ने कार सिपाही के ऊपर चढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। हादसे में सिपाही बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे आनन-भानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात को करीब 10 बजे कोटवन चौकी के पास राजमार्ग पर वाहन चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान पुलिस ने हरियाणा की तरफ से आ रही एक कार के चालक को हाथ देकर गाड़ी रुकवाई।

जिसके बाद कार चालक ने गाड़ी धीमी कर ली, तो एक सिपाही कार के सामने आ गया। जैसे ही अन्य पुलिसकर्मी कार की गेट की तरफ बढ़े, तभी चालक ने सिपाही मधुवेंद्र को टक्कर मारी और फायरिंग करते हुए कार भगा ले गया।

सिपाही को कार से टक्कर मारने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर कार तस्करों को घेरने की कोशिश की। लेकिन शराब तस्कर पुलिस की कार को टक्कर मारते हुए हरियाणा की ओर भाग गये।

कोरोना की फुल स्पीड, 24 घंटे में दो लाख 58 हजार से ज्यादा नए मरीज

जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा पुलिस के सहयोग से कार को बरामद कर लिया है। हालांकि तस्कर अब भी फरार है। एसपी ग्रामीण श्री चंद्र ने बताया कि तस्कर हरियाणा में शराब छुपाकर फरार हो गए। एक आरोपी धर्मेंद्र को कार सहित पकड़ लिया गया है।

Exit mobile version