पीजीआई में असलहे के बल पर लूटी ओला कैब, मुकदमा दर्ज

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। पीजीआई इलाके में बेखौफ बदमाशों ने ओला कैब बुक कर चालक को कार समेत सुनसान इलाके में बुलाया। एकान्त में पहुंचने पर बदमाशों ने असलहे के बल पर चालक की कार लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक की बेरहमी से पिटाई कर घायल कर दिया। 100 नंबर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराया। पीडि़त ने बुकिंग आईडी के नाम पर थाने में तहरीर दी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मूल रूप से इटौंजा हिम्मतपुर निवासी राजेन्द्र कुमार ओला कैब कार चलाते हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़त सोमवार रात्रि वह कैब यूपी 32 केएन 6136 में वृन्दावन योजना के सेक्टर 18 में स्थित सीएनजी पंप पर सीएनजी भरा रहा था। इसी दौरान अनुज के नाम के ग्राहक की बुकिंग आई थी। ओला कैब बुक करने वाले की लोकेशन प्राथमिक स्कूल बिरूरा पीजीआई थी। पीडि़त चालक ओला कैब लेकर ग्राहक द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंच गया था।

पढे:- आटो लिफ्टर गैंग: मडिय़ांव में तीन बाइक चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

सुनसान इलाके में दो लोग उसे मिले थे। बातचीत करने के बाद दो युवक गाड़ी में बैठ गये। राजेन्द्र ने पैसेंजर से ओटीपी नंबर मांगा, लेकिन ग्राहकों ने ओटीपी न बर देने से मना कर दिया था। इस पर चालक ने बुकिंग कैंसिल कर दी और ग्राहकों को ओला कैब से उतरने के लिए कहा। इस पर सवारी के रूप में बैठे बदमाशों ने चालक की कनपटी पर असलहा लगा दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने राजेन्द्र की बेरहमी से पिटाई कर दी और गाड़ी से नीचे फेंक दिया। राजेन्द्र घायल होकर गिर गया, इस पर बदमाश गाड़ी लेकर भाग निकले। पीडि़त ने मामले की जानकारी 100 न बर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार कराया। पीडि़त ने बताया कि अनुज नाम से पैसेंजर ने बुकिंग कराई थी। आईडी के आधार पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुटी है।

loading...
Loading...

You may also like

भगवान हनुमान और अम्बेडकर प्रतिमा हटाये जाने पर ग्रामीण हुए उग्र

लखनऊ। माल इलाके में बिना परमीशन के पंचायत