Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विरुष्का के घर आई नन्ही परी, कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज़

बॉलीवुड सुपर स्टार अनुष्का शर्मा के मां बनने का इंतजार कर रहे उनके शुभ चिंतक के लिए के लिए गुड न्यूज़ है। जी हां अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है। ये गुड न्यूज उनके पति  विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

अनियंत्रित होकर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 24 यात्री घायल

पहली बार पिता बनने की खुशी में विराट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी’।

मथुरा के कण-कण में बसे भगवान कृष्ण, इन मंदिरों के करें दर्शन

अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उस फोटो में अनुष्का का बेबी साफ नज़र आ रहा था। अनुष्का और विराट की वो फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी और फैंस के जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे कि कब अनुष्का शर्मा मां बनेंगी। तो आज अनुष्का और विराट के साथ-साथ उनके फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है क्योंकि उनके घर नन्ही मेहमान ने कदम रख लिया है।

Exit mobile version